यूपी पुलिस खबर :: दरोगा भर्ती 2016 के लिए 12 से 22 दिसंबर के बीच होगी परीक्षा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस खबर :: दरोगा भर्ती 2016 के लिए 12 से 22 दिसंबर के बीच होगी परीक्षा , क्लिक  करे और पढ़े पूरी खबर 


सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने 3307 उपनिरीक्षकों की भर्ती के लिए दोबारा परीक्षा कराने का कार्यक्रम जारी कर दिया है। 12 से 22 दिसंबर के बीच होने वाली यह परीक्षा प्रतिदिन तीन पालियों में आयोजित की जाएगी।
बोर्ड की ओर से सभी परिक्षेत्र के आईजी को परीक्षा आयोजित करने को लेकर तैयारी करने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। बोर्ड के अध्यक्ष जीपी शर्मा की ओर से लखनऊ, आगरा, अलीगढ़, मेरठ, सहारनपुर, बरेली, कानपुर, झांसी, फैजाबाद, इलाहाबाद, गोरखपुर व वाराणसी केपुलिस महानिरीक्षकों व उप महानिरीक्षकों के लिए जारी निर्देश में 12 से 22 दिसंबर तक प्रतिदिन तीन पालियों में आयोजित होने हर परीक्षा केंद्रों के लिए अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी को नोडल अफसर नामित किया जाए और सूची हर हाल में 25 नवंबर तक बोर्ड को उपलब्ध कराया दिया जाए।

इसी तरह हर परीक्षा केन्द्रों पर एक पुलिस उपाधीक्षक व निरीक्षक को बतौर केंद्र पर्यवेक्षक नियुक्त करने का निर्देश दिया गया है। लेकिन गोपनीयता केलिहाज से इनके नाम को परीक्षा शुरू होने के 24 घंटे पहले ही सार्वजनिक करने की हिदायत दी गई है।

इसी तरह केंद्र व्यवस्थापकों की आम छवि केबारे में भी जानकारी लेने केलिए एलआईओ से जांच कराने का निर्देश दिया गया है। एलआईओ की रिपोर्ट भी 28 नवंबर कर बोर्ड को भेजने को कहा गया है।
नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -

Post a Comment

Previous Post Next Post