युवाओ के लिए खुशखबरी :: मुज़फ्फरनगर में चार से नौ दिसंबर के बीच में होगी सेना भर्ती रैली , भर्ती का पूरा शेड्यूल और पूरी जानकारी पढ़ने के लिए क्लिक करे

युवाओ के लिए खुशखबरी :: मुज़फ्फरनगर में चार से नौ दिसंबर के बीच में होगी सेना भर्ती रैली , भर्ती का  पूरा शेड्यूल  और पूरी जानकारी पढ़ने के लिए क्लिक करे 



मुजफ्फरनगर और सहारनपुर मंडल के युवकों के लिए सेना भर्ती कार्यालय मेरठ की ओर से भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। यह भर्ती रैली मुजफ्फरनगर में होगी। अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं, उसमें से कुछ के एडमिट कार्ड पर भर्ती रैली का स्थल मेरठ छपा है, जो गलती से छप गया है, सभी अभ्यर्थियों की भर्ती रैली मुजफ्फरनगर में ही होगी। 

सेना भर्ती कार्यालय से इसकी सूचना अभ्यर्थियों को मोबाइल व ईमेल के माध्यम से भेजी जा रही है। मुजफ्फरनगर में होने वाली भर्ती रैली में सहारनपुर और मुजफ्फरनगर मंडल के 64 हजार पांच सौ 23 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है, जिन्हें एडमिट कार्ड भेजे गए हैं। 

सेना भर्ती कार्यालय मेरठ के भर्ती निदेशक कर्नल रजनीश मेहता ने बताया कि चार और नौ दिसंबर के बीच में मुजफ्फरनगर में भर्ती रैली है। यह सहारनपुर मंडल और मुजफ्फरनगर मंडल के अभ्यर्थियों के लिए आयोजित की जा रही है। मुजफ्फरनगर में होने वाली इस भर्ती रैली में आने वाले अभ्यर्थियों को अपने साथ आधार कार्ड लेकर आना अनिवार्य किया गया है। 

ये डाक्यूमेंट जरूरी हैं :
 अभ्यर्थियों को आधार कार्ड, कक्षा 10वीं का सनद व अंकपत्र, 12वीं का भी सनद व अंकपत्र, स्नातक के अंकपत्र व डिग्री, प्राइवेट अभ्यर्थी व हाथ से लिखी मार्कशीट की डिस्टिक्ट एजुकेशन ऑफिसर की सत्यापित प्रति, एसडीएम से डोमिसाइल सर्टिफिकेट, सामान्य वर्ग का सरपंच व अन्य वर्ग का एसडीएम से जाति प्रमाण पत्र, ग्राम प्रधान से चरित्र व अविवाहित प्रमाण पत्र, एनसीसी, स्पोर्ट्स या सैन्य परिवार के रिश्तेदार होने का सर्टिफिकेट, ज्वाइन इंडियन आर्मी वेबसाइट के नियमों पर आधारित शपथ पत्र, नाम में बदलाव होने पर मजिस्ट्रेट से एफिडेविट और 15 फोटो लेकर आना होगा।
 ओ लेवल कंप्यूटर के सर्टिफिकेट और उसकी तीन फोटोकापी भी अपने पास रखना होगा।

ये है भर्ती का शेड्यूल 
चार दिसंबर : सहारनपुर (बेहट, सहारनपुर, नाकुर, देवबंद व रामपुर मनिहारन)

पांच दिसंबर : अमरोहा एवं बिजनौर (धनुआरा, अमरोहा, हसनपुर व नजीबाबाद)

छह दिसंबर : बिजनौर (बिजनौर, नगीना, धामपुर, चांदपुर)

सात दिसंबर : मुरादाबाद व रामपुर (ठाकुरद्वार, कांथ, मुरादाबाद, बिलारी, टांडा, शाहाबाद व मिलक)

आठ दिसंबर : रामपुर व शामली (बिलासपुर, रामपुर व शामली)

नौ दिसंबर : मुजफ्फरनगर (कैराना, मुजफ्फरनगर, बुढ़ाना, खतौली व जानसठ)

10 दिसंबर: मेडिकल परीक्षा

11 दिसंबर: मेडिकल परीक्षा

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -

Post a Comment

Previous Post Next Post