मंडी परिषद् में समूह ख की भर्तियों कराने की मिली जिम्मेदारी को यूपी लोक सेवा आयोग ने भरी हा , अब आयोग की कराएगा मंडी परिषद् में समूह ‘ख’ के तहत भर्ती परीक्षा

मंडी परिषद् में समूह ख की भर्तियों कराने की  मिली जिम्मेदारी को यूपी लोक सेवा आयोग  ने भरी हा , अब आयोग की कराएगा मंडी परिषद् में समूह  ‘ख’ के तहत भर्ती परीक्षा




मंडी परिषद में समूह ‘ख’ के तहत भर्ती परीक्षा आयोजित करने के लिए मिली जिम्मेदारी के बाद उप्र लोकसेवा आयोग ने शासन को अपनी सहमति भेज दी है। शासन से रिक्त पदों का विवरण आने के बाद परीक्षा के लिए पाठ्यक्रम तैयार किए जाएंगे।

पिछले दिनों शासन ने विभिन्न सरकारी विभागों में बंपर भर्ती के संकेत दिए थे। इसमें मंडी परिषद में भी समूह ‘ग’ और समूह ‘ख’ के तहत रिक्त पदों पर भर्ती होनी है। समूह ‘ग’ की भर्ती उप्र अधीनस्थ शिक्षा सेवा आयोग और समूह ‘ख’ की भर्ती परीक्षा उप्र लोकसेवा आयोग को कराने की जिम्मेदारी मिली है। 

आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि शासन से एक पत्र पिछले दिनों आया था, जिसमें परीक्षा के लिए तैयारी की सहमति मांगी गई थी। उस पत्र के आधार पर शासन को सहमति भेज दी गई है। बताया कि शासन से अब मंडी परिषद के रिक्त पदों का ब्योरा आना है। उसके अनुसार ही पाठ्यक्रम तैयार कर परीक्षा की प्रक्रिया शुरू कराई जाएगी।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -


Previous Post Next Post