AIIMS Recruitment 2022 : एम्स दिल्ली में डॉक्टरों की भर्ती के लिए नहीं आए आवेदन

 

AIIMS Recruitment 2022 : एम्स दिल्ली में डॉक्टरों की भर्ती के लिए नहीं आए आवेदन

 

AIIMS Delhi Recruitment 2022 : एम्स दिल्ली में डॉक्टरों की भर्ती के लिए नहीं आए आवेदनएम्स दिल्ली में सहायक प्रोफेसरों से लेकर प्रोफेसर तक के लगभग एक तिहाई पद लंबे समय से रिक्त हैं। एम्स ने 12 विभागों में सहायक प्रोफेसर के पद पर अन्य 21 डॉक्टरों की नियुक्ति के लिए दूसरी नियुक्ति प्रक्रिया भी शुरू की है लेकिन नियुक्ति के लिए आवेदन नहीं आए हैं। इस बीच एम्स आरडीए ने कमी दूर करने के लिए समाधान सुझाए हैं। 

 

 Aiims Recruitment 2022 Sarkari Naukri 120 Faculty Posts Vacant In Aiims  Deoghar Bharti - Aiims Bharti 2022: एम्स में फिर निकलीं नौकरियां, सीधी भर्ती  के इन पदों पर करें आवेदन - Amar Ujala Hindi News Live

अस्पताल की रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन (आरडीए) ने अस्पताल प्रशासन, स्वास्थ्य मंत्री और प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है कि वे नियुक्ति प्रक्रिया में सुधार कराने के लिए हस्तक्षेप करें। एम्स आरडीए ने पत्र में नियुक्ति में सुधार के पांच बिंदु गिनाए हैं।

पत्र में लिखा है कि पिछले साल नवंबर में 56 विभागों में फैकल्टी स्तर (सहायक प्रोफेसर) के 252 डॉक्टरों की स्थायी तौर पर नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हुई थी, जो अब भी लंबित है। अब इनमें सात विभागों में फिर से पद निकाले गए हैं। ऐसे में पहले ही नियुक्ति प्रक्रिया के लिए आवेदन कर चुके डॉक्टर असमंजस में हैं कि वे दोबारा नई नियुक्ति के लिए आवेदन करें या नहीं। पांच अलग-अलग कमियां और सुधार की बात आरडीए ने कही है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post