यूपी पुलिस विभाग में फेरबदल, 20 अधिकारियों का तबादला, नए प्रमोटेड डीएसपी को मिली तैनाती

 

यूपी पुलिस विभाग में फेरबदल, 20 अधिकारियों का तबादला, नए प्रमोटेड डीएसपी को मिली तैनाती

 

योगी सरकार ने मंगलवार को 20 नए डिप्टी एसपी/ एएसपी के तबादले/ तैनाती दे दी है। 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर में तैनात सहायक सेनानायक राजेश कुमार पाण्डेय को 32वी वाहिनी पीएसी-लखनऊ और 41वीं वाहिनी में सहायक सेनानायक अलका धर्मराज को वहीं पर उप सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा प्रोन्नत डीएसपी को एएसपी के पद पर तैनात करते हुए नई तैनाती दी गई है। सीएम सुरक्षा प्रदीप कुमार वर्मा को वहीं पर एएसपी,  ईओडब्लू मुख्यालय की बबिता सिंह को एएसपी-सतर्कता अधिष्ठान-लखनऊ, मंडलाधिकारी-अलीगढ़ नितेश सिंह को एएसपी क्षेत्रीय अभिसूचना, मुरादाबाद, स्थानांतरणाधीन विभा सिंह को एएसपी क्षेत्रीय अभिसूचना सहारनपुर बनाया गया है।   

 

 यूपी में इंस्पेक्टर से डीएसपी पद पर प्रमोट किये गए 47 पुलिस अधिकारियों के  तबादले, देखें पूरी लिस्ट - Transfer of 47 police officers promoted from  Inspector to DSP in Uttar ...

अभिसूचना मुख्यालय पर तैनात अलका भटनागर को वहीं पर एएसपी, एलआईयू अलीगढ़ के महेन्द्र पाल सिंह को एएसपी- ईओडब्लू लखनऊ,  एलआईयू प्रयागराज ज्ञानवती तिवारी को एएसपी अभिसूचना-वाराणसी, पुलिस मुख्यालय पर तैनात रंजन सिंह को वहीं पर एएसपी, पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड में तैनात अमित किशोर श्रीवास्तव को एएसपी-नगर बदायूं, रेलवे गोरखपुर में तैनात रचना मिश्र को सेक्टर अफसर सीबीसीआईडी गोरखपुर, एसटीएफ लखनऊ में तैनात अमित कुमार नागर, बृजेश कुमार सिंह, डा राकेश कुमार मिश्र को वहीं पर एएसपी, बनाया गया है। यूपी 112 में तैनात गीतांजलि सिंह को पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड में एएसपी, पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में तैनात जितेन्द्र सिंह को भ्रष्टाचार निवारण संगठन में एएसपी के पद पर तैनात किया गया है। 

 

 

एसआईटी लखनऊ में तैनात एएसपी अमृता मिश्र को स्थापना मुख्यालय-पुलिस महानिदेशक, बदायूं नगर में तैनात प्रवीण सिंह चौहान को उप सेनानायक, चतुर्थ वाहिनी पीएसी प्रयागराज और मुख्यालय-पुलिस महानिदेशक में तैनात राहुल रुसिया को तकीनीकी सेवाएं में तैनात किया गया है। 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post