RRB NTPC CBT-2 Result : रेलवे एनटीपीसी परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

 

RRB NTPC CBT-2 Result : रेलवे एनटीपीसी परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए अहम नोटिस जारी

 

RRB NTPC Result : रेलवे भर्ती बोर्ड ने एनटीपीसी लेवल 5 और 2 पदों पर भर्ती के लिए सीबीटी-2 का रिजल्ट 22 जुलाई को जारी कर दिया था। इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए रेलवे बोर्ड ने आज, 25 जुलाई 2022 को मेडिकल प्रमाण पत्र अपलोड करने का लिंक जारी किया है। आरआरबी की ओर से इस संबंध में वेबसाइट rrballd.gov.in पर सूचना जारी की गई है। सूचना अनुसार जो अभ्यर्थी दिव्यांग हैं और टाइपिंग टेस्ट में भाग न लेना चाहते हैं वे जारी किए गए लिंक पर संबंधित मेडिकल सर्टिफिकेट अपलोड कर सकते  हैं। आरआरबी की ओर से जारी लिंक पर अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ के जरिए लॉगइन कर सकते हैं। 

 RRB Group D Exam Admit Card: Exam city details will be released 10 days  before the exam update on admit card soon - RRB Group D Exam Admit Card:  परीक्षा से 10

 

RRB NTPC Latest Notice

आपको बता दें कि सीबीटी-2 का आयोजन 13 जुलाई से 16 जुलाई के बीच किया गया था।। अभ्यर्थी अपने आरआरबी की वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। पास उम्मीदवार अगले चरण कंप्यूटर बेस्ड टाइपिंग स्किल टेस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए हैं। चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर जारी कर दिए गए हैं। कंप्यूटर बेस्ड टाइपिंग स्किल टेस्ट 12 अगस्त 2022 से शुरू होंगे। टाइपिंग टेस्ट  के लिए सफल अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड  दो अगस्त 2022 तक जारी किए जा जा सकते हैं। इस संबंध में विभिन्न भर्ती बोर्डों की वेबसाइट पर अलग से सूचना प्रकाशित की जाएगी।

उल्लेखीय है कि एनटीपीसी के टाइपिंग टेस्ट के बाद आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षाएं 17 अगस्त से शुरू होंगी। आरआरबी ग्रुप डी के जरिए एक लाख तीन हजार के करीब रिक्तियों के लिए करीब सवा करोड़ अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था।

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post