UPPSC MO Admit Card: यूपीपीएससी चिकित्साधिकारी भर्ती परीक्षा 31 को, एडमिट कार्ड जारी

 

UPPSC MO Admit Card: यूपीपीएससी चिकित्साधिकारी भर्ती परीक्षा 31 को, एडमिट कार्ड जारी

 

प्रयागराज। लोक सेवा आयोग की चिकित्साधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य (आयुर्वेदिक एवं यूनानी) 2021 की स्क्रीनिंग परीक्षा 31 जुलाई को प्रयागराज और लखनऊ में सुबह 11 से एक बजे की पाली में कराई जाएगी। आयोग के परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी के अनुसार प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्रश्नपत्र में कुल तीन भाग होंगे। भाग अ में प्रश्न संख्या एक से 50 तक सामान्य अध्ययन, भाग ब में प्रश्न संख्या 51 से 75 तक राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रम, भाग (स-1) में 76 से 150 तक आयुर्वेद व भाग (स-2) में 76 से 150 यूनानी विषय के प्रश्न होंगे। भाग अ व ब सभी अभ्यर्थियों के लिए अनिवार्य है। भाग (स-1) व (स-2) में से किसी एक का चयन करना होगा। 962 पदों पर सीधी भर्ती के लिए स्क्रीनिंग परीक्षा कुल 300 अंकों की होगी। 

 

 UPPSC MO Admit Card Medical Officer Recruitment Exam on 31st July Admit Card  released - UPPSC MO Admit Card: यूपीपीएससी चिकित्साधिकारी भर्ती परीक्षा 31  को, एडमिट कार्ड जारी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, यूपीपीएससी ने चिकित्सा अधिकारी, एमओ के पद के लिए 31 जुलाई 2022 को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया है। आप यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट यानी uppsc.up.nic.in पर दिए गए यूपीपीएससी एमओ एडमिट कार्ड पर क्लिक करके यूपीपीएससी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपीपीएससी एडमिट कार्ड 2022 कैसे डाउनलोड करें?
- यूपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं
- ADVT के तहत सं.4/2021-2022, चिकित्सा अधिकारी (सामुदायिक स्वास्थ्य) आयुर्वेदिक और यूनानी सेवा परीक्षा - 2021' के लिए ADMIT CARD डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें के एडमिट कार्ड लिंक पर जाएं। 
- अपना पंजीकरण नंबर', 'जन्म तिथि (DD/MM/YYYY)' लिंग' और 'सत्यापन कोड' डालें करें और 'एडमिट कार्ड डाउनलोड करें' पर क्लिक करें।
- यूपीपीएससी मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड करें 

 

 

बता दें कि फार्म मैनेजर, माइक्रोबायोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर, लेक्चरर और रीडर के 932 रिक्त पदों को भरने के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post