UPSESSB : हाईकोर्ट के आदेश से प्रधानाचार्य भर्ती के शेष 6 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 29 जुलाई को

 

UPSESSB : हाईकोर्ट के आदेश से प्रधानाचार्य भर्ती के शेष 6 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 29 जुलाई को

 

UPSESSB Recruitment : प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में प्रधानाचार्य भर्ती 2013 के 632 पदों पर नियुक्ति के लिए अवशेष छह अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 29 जुलाई को होगा। हाईकोर्ट ने बचे हुए छह अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लेने के आदेश दिए थे। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों के सभी दस पद रिक्त होने के कारण अध्यक्ष वीरेश कुमार ने स्वयं साक्षात्कार लेने का निर्णय लिया है। इसके लिए सभी छह अभ्यर्थियों से सहमति पत्र लिया गया है। 

 UPSESSB Result 2022 : यूपी में 11 साल बाद जारी हुआ प्रिंसिपल भर्ती परीक्षा  का रिजल्ट - Hindi Samachar 24

इससे पहले 14 मार्च से 30 मई तक साक्षात्कार हो चुके हैं। इन छह अभ्यर्थियों का साक्षात्कार होने के बाद नौ साल से रुका परिणाम जल्द घोषित होने की उम्मीद है। आठ अप्रैल 2018 को अध्यक्ष बनने के बाद से चार साल में वीरेश कुमार ने अब तक मात्र दो अभ्यर्थियों के ही साक्षात्कार लिए हैं।

बीएड-एमएड का अंक जोड़ा, प्रतीक्षा सूची में नाम:
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) 2016 भर्ती में एक अभ्यर्थी करुणापति शुक्ल का बीएड और एमएड का अंक नहीं जोड़ा गया। उसने हाईकोर्ट में याचिका की जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर चयन बोर्ड ने बीएड-एमएड के अंक जोड़ते हुए प्रतीक्षा सूची में नाम शामिल किया है। 
 

 
 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post