महिलाओं के लिए योगी सरकार का तोहफा, लखनऊ समेत यूपी के 14 शहरों में मिलेगा लाभ

 

महिलाओं के लिए योगी सरकार का तोहफा, लखनऊ समेत यूपी के 14 शहरों में मिलेगा लाभ

 

प्रदेश की योगी सरकार ने महिलाओं को लेकर बड़ी सौगात दी है। लखनऊ समेत यूपी के 14 शहरों में इसका लाभ मिलेगा। रक्षाबंधन पर महिलाओं को नगर विकास के परिवहन निदेशालय ने सिटी बसों से नि:शुल्क सफर करने की सौगात दी है। सीएनजी और ई बसों में दो दिनों तक महिलाएं फ्री में सफर सकेंगी। इस संबंध में लखनऊ समेत यूपी के 14 शहरों में महिलाओं को नि:शुल्क सफर कराने की तैयारी शुरू हो गई है। 

 

 यूपी में योगी सरकार का बुजुर्ग महिलाओं को बड़ा तोहफा, बहुत जल्द बसों में  करेंगी फ्री सफर - very soon free bus ride for senior citizens women by yogi  government in uttar

महिलाएं दस अगस्त की रात 12 बजे से 12 अगस्त की रात 12 बजे तक सफर कर सकती है। हालांकि इलेक्ट्रिक सिटी बसें 11 व 12 अगस्त को सुबह छह से रात दस बजे तक ही रक्षाबंधन के दौरान महिला यात्रियों को नि:शुल्क सफर कराएंगी। बदले में महिलाओं को टिकट दिया जाएगा। पर टिकट का किराया शून्य होगा। इसके लिए टिकट मशीन में शून्य किराये की फीडिंग की जा रही है। रोडवेज के तर्ज पर सिटी बसों में भी सफर: लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट के एमडी पल्लव बोस ने बताया कि रोडवेज के तर्ज पर सिटी बसों में सुविधा दी गई है।

प्रदेश के इन 14 शहरों में फर्राटा भरेंगी इलेक्ट्रिक बसें

लखनऊ के अलावा कानपुर, आगरा, वाराणसी, प्रयागराज, मेरठ, गाजियाबाद, मथुरा-वृंदावन, शाहजहांपुर, झांसी, मुरादाबाद, गोरखपुर, अलीगढ़ एवं बरेली में संचालित सीएनजीओ और इलेक्ट्रिक बसों में महिलाएं नि:शुल्क सफर कर सकती है।  

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post