सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से चार लाख रुपये ठगे

 

सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से चार लाख रुपये ठगे

 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सरकारी नौकरी के नाम पर ठगने का मामला सामने आया है। कृषि विभाग में तकनीकी सहायक के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक से चार लाख रुपये ठग लिया गया। जिसके बाद सुनगढ़ी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करक जांच शुरू कर दी है।

सुनगढ़ी पुलिस के मुताबिक बीसलपुर क्षेत्र के हाफिज नगर बन्नही के रहने नावे दयाराम के बेटे गजेंद्रपाल सिंह ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी। पीड़ित ने बताया कि कृषि विभाग में तकनीकी सहायक के लिए 21 जुलाई साल 2019 में वैकेंसी निकली थी. इस नौकरी के लिए उसने भी आवेदन किया था।

जब इस बात की जानकारी खरगापुर कलां के रहने वाले हरस्वरूप को लगी तो उसने नौकरी दिलवाने का वादा किया और 8 लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद पीड़ित ने 5 जनवारी साल 2019 को चाल लाख रुपये दे दिए।

जब परिणाम जारी हुआ तो पीड़ित का नाम लिस्ट में नहीं था। इसके बाद उसने अपने पैसे मांगने गए तो ठगी करना वाला आरोपी गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। 

 Jaipur Crime News: Cheating in the name of getting job in Jaipur - जयपुर के  मालवीय नगर में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने मामला किया  दर्ज | Jaipur News (जयपुर समाचार)

 

 

सुनगढ़ी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर ठगी करने, धमकाने समेत कई अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सुनगढ़ी के प्रभारी निरीक्षण बलवीर सिंह ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post