UKSSSC Paper Leak: प्रिटिंग प्रेस के गिरफ्तार कर्मी को लेकर लखनऊ रवाना, एसटीएफ जांच में खुलेंगे राज

 

UKSSSC Paper Leak: प्रिटिंग प्रेस के गिरफ्तार कर्मी को लेकर लखनऊ रवाना, एसटीएफ जांच में खुलेंगे राज

 

UKSSSC Paper Leak: यूकेएसएसएससी परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ प्रिटिंग प्रेस के गिरफ्तार कर्मचारी को लेकर लखनऊ रवाना हो गई। टीम वहां पेपर लीक मामले में प्रिटिंग प्रेस के संचालक समेत अन्य लोगों की भूमिका की जांच करेगी। लखनऊ की इसी प्रेस से पेपर लीक किया गया था। 

 

 stf taken printing press employee to lucknow uksssc paper leak - UKSSSC  Paper Leak: प्रिटिंग प्रेस के गिरफ्तार कर्मी को लेकर लखनऊ रवाना, एसटीएफ जांच  में खुलेंगे राज

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पेपर लीक प्रकरण में एक टीम मामले में गिरफ्तार प्रिटिंग प्रेस के कर्मचारी अभिषेक वर्मा को तीन दिन की रिमांड में लेकर लखनऊ रवाना हो गई है। इस प्रेस से प्रिंटिंग के दौरान पेपर लीक हुआ था। इस मामले में अभिषेक वर्मा के साथ और कौन शामिल रहा, एसटीएफ इसकी जांच करेगी।


जल्द ही कई और गिरफ्तारियां संभव : एसटीएफ ने हाल ही में पेपर लीक से जुड़े कई लोगों की जानकारी जुटाई है। जांच के दौरान कई और लोगों के नाम भी सामने आए हैं। यह सभी एसटीएफ की राडार पर हैं। इस सप्ताह कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। इस मामले में अब तक 13 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

 
 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post