BECIL Recruitment 2022: असिस्टेंट ग्रेड और MTS के पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

 

BECIL Recruitment 2022: असिस्टेंट ग्रेड और MTS के पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन 

 

BECIL Asstt. Grade/MTS Recruitment 2022 Notification: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने दिल्ली राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड (डीएससीएससी), सरकार में विभिन्न असिस्टेंट ग्रेड / एमटीएस पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। कुल 70 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें  54 पद एमटीएस के लिए हैं और 16 असिस्टेंट ग्रेड- I के लिए हैं। आवश्यक योग्यता रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 सितंबर 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आइए जानते हैं भर्ती से जुड़ी जानकारी। 

BECIL Recruitment 2022 बेसिल में बिना परीक्षा के इन्वेस्टिगेटर सुपरवाइजर  भर्ती शुरू, आवेदन करें | BECIL Recruitment 2022 Notification: Application  Form Apply Online For 500 Investigator and ...

इन पदों के लिए बीईसीआईएल भर्ती 2022 अधिसूचना के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग इंटरैक्शन के माध्यम से और नौकरी की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा, इसलिए उम्मीदवारों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत के लिए मेल आईडी और मोबाइल नंबर का सही विवरण प्रस्तुत करना आवश्यक है।

जानें- पदों के बारे में

असिस्टेंट ग्रेड- 1
एमटीएस


जानें- शैक्षणिक योग्यता

असिस्टेंट ग्रेड- 1: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / बोर्ड या इसके समकक्ष से इंटरमीडिएट और कंप्यूटर पर अंग्रेजी में 30 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में25 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग गति होनी चाहिए। 

 

 

एमटीएस: उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास की हो।

उम्र सीमा

असिस्टेंट ग्रेड- 1: न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष, अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष होनी चाहिए।

एमटीएस: उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए।

कैसे करना है आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नोटिफिकेशन पर दिए गए पंजीकरण फॉर्म को भर सकते हैं और अधिसूचना में उल्लिखित आवश्यक दस्तावेजों के साथ पंजीकरण फॉर्म की स्कैन कॉपी मेल आईडी: DSCSC2022@gmail.com पर 28.09.2022 से दोपहर 12 बजे तक (मध्य रात्रि तक) भेज सकते हैं। ) 

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर
--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें
 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post