लखनऊ विश्वविद्यालय पीजी प्रवेश प्रक्रिया : छात्रों के रिकॉर्ड का सत्यापन आज

 

लखनऊ विश्वविद्यालय  पीजी प्रवेश प्रक्रिया : छात्रों के रिकॉर्ड का सत्यापन आज

 

लखनऊ विश्वविद्यालय ने पीजी प्रवेश प्रक्रिया के अन्तर्गत तीसरी मेरिट के चयनित अभ्यर्थियों को सात नवम्बर को अभिलेख सत्यापन कराना होगा। प्रवेश समन्वयक प्रो. पंकज माथुर ने कहा कि पीजी के किसी भी पाठ्यक्रम की तीसरी मेरिट में चयनित अभ्यर्थियों को सम्बंधित विभाग में सात नवम्बर को प्रोविजनल आवंटन पत्र के साथ रिपोर्ट करना होगा और अपने सभी प्रमाण पत्रों का सत्यापन करा सकते हैं। प्रबंधन, विधि, वाणिज्य, कला, विज्ञान सभी सभी वर्गों में प्रवेश लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए वेरिफिकेशन शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 

 

Lucknow University: पीजी प्रवेश परीक्षा में 90 मिनट में देने होंगे 100  प्रश्न के आंसर, नहीं होगी निगेटिव मार्किंग - Lucknow University New Update:  100 Questions Have to be Answered ...

बीएससी दूसरे सेमेस्टर के नतीजे

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में बीएससी दूसरे सेमेस्टर के परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म हो गया है और वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड कर दिया गया है। बीकॉम के बाद बीएससी का रिजल्ट आया और अब बीए के छात्रों को परिणाम का इंतजार है। पीजी के सभी पाठ्यक्रम में द्वितीय सेमेस्टर का परिणाम बाकी हैं। परीक्षार्थियों को परिणाम की फिक्र शुल्क प्रतिपूर्ति आवेदन को लेकर है। जिसकी अंतिम तिथि सात नवम्बर है। बीएससी के साथ ही एमकॉम एप्लाइड इकोनॉमिक्स और एमकॉम कॉमर्स चतुर्थ सेमेस्टर का परिणाम भी जारी कर दिया गया।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post