Graphic Designing Internship 2022: यहां मिल रही है ग्राफिक डिजाइनिंग में पेड इंटर्नशिप, मिलेगा WFH, इस तारीख तक कर सकेंगे अप्लाई

 

Graphic Designing Internship 2022: यहां मिल रही है ग्राफिक डिजाइनिंग में पेड इंटर्नशिप, मिलेगा WFH, इस तारीख तक कर सकेंगे अप्लाई 

 

Graphic Designing Internship 2022: ग्राफिक डिजाइनिंग एक आर्ट है। जिन छात्रों का दिमाग क्रिएटिव चीजों में चलता है उनके लिए ये फील्ड बेस्ट है। इन दिनों मार्केट में ग्राफिक डिजाइनिंग की मांग काफी बढ़ गई है। यदि आप भी एक ग्राफिक डिजाइनर बनने और इस फील्ड में नौकरी पाने का लक्ष्य बना रहे हैं, तो आपको पहले कुछ महत्वपूर्ण स्किल्स हासिल करने की जरूरत है। इस उद्देश्य को एक इंटर्नशिप के साथ आसानी से पूरा किया जा सकता है। इंटर्नशिप के माध्यम से आप ग्राफिक डिजाइनिंग की बारीकियों को समझ सकेंगे। 

Graphic Designing WFH Internship 2022 know how to apply - Graphic Designing  Internship 2022: यहां मिल रही है ग्राफिक डिजाइनिंग में पेड इंटर्नशिप, मिलेगा  WFH, इस तारीख तक कर सकेंगे ...

नीचे ग्राफिक डिजाइनिंग इंटर्नशिप की एक लिस्ट तैयार की है जिसके लिए आप इस सप्ताह आवेदन कर सकते हैं।

"माई टॉक वर्ल्ड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड में ग्राफिक डिजाइन इंटर्नशिप"

माई टॉक वर्ल्ड वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड ने छह महीने की इंटर्नशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कंपनी वर्क फ्रॉम होम दे रही है। चयनित इंटर्न की दिन-प्रतिदिन की जिम्मेदारियों में वेबसाइट, सोशल मीडिया पोर्टल्स के लिए ग्राफिक्स बनाना और पोस्टर बनाना शामिल है। चयनित उम्मीदवारों को प्रति सप्ताह 600 रुपये दिए जाएंगे। उम्मीदवार इंटर्नशाला के जरिए 19 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

"इंक फैक्टरी में ग्राफिक डिजाइन इंटर्नशिप"

विज्ञापन एजेंसी इंक फैक्ट्री वर्क फ्रॉम होम इंटर्नशिप के लिए ग्राफिक डिजाइनिंग इंटर्न की भर्ती कर रही है। इंटर्नशिप की अवधि चार महीने की है। चयनित उम्मीदवारों को ग्राहकों को आकर्षित करने, मूल विचारों को तैयार करने और रिसर्च करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट बनाने का काम सौंपा जाएगा। प्रस्ताव पर वजीफा 5,000 रुपये प्रति माह है। उम्मीदवार इंटर्नशाला के जरिए 18 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। 

 

 

"अंकित कालरा एंड एसोसिएट्स में ग्राफिक डिजाइन इंटर्नशिप"

कंसल्टेंसी फर्म अंकित कालरा एंड एसोसिएट्स ने वर्क फ्रॉम होम ग्राफिक डिजाइनिंग इंटर्नशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इंटर्नशिप की अवधि पांच महीने है। चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न फोटोज और वीडियो, डिज़ाइन इन्फोग्राफिक्स और मॉक-अप डिजाइन विचारों पर मंथन करने और मर्ज करने की आवश्यकता होगी। इंटर्नशिप पूरा होने पर इंटर्न 1,000 रुपये से 2,000 रुपये प्रति माह के बीच दिए जाएंगे। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर है।

"स्विफ्टसेफ में ग्राफिक डिजाइन इंटर्नशिप"

साइबर सिक्योरिटी कंपनी स्विफ्टसेफ ने 6 महीने की ग्राफिक डिजाइनिंग इंटर्नशिप के लिए इंटर्न से आवेदन मांगे हैं। चयनित उम्मीदवारों की दिन-प्रतिदिन की जिम्मेदारियों में  UI/UX डिजाइन का विकास और अवधारणा करना, अनुसंधान करना और मीटिंग्स में भाग लेना शामिल है। वर्क फ्रॉम होम अवसर के लिए आवेदन करने से पहले प्रोफेशनल  UI/UX डिजाइन कार्य का एक पोर्टफोलियो होना आवश्यक है। उम्मीदवारों को 3,000 रुपये प्रति महीने दिए जाएंगे। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर है।

"WRENCHO में ग्राफिक डिजाइन इंटर्नशिप"

WRENCHO 3 महीने के वर्क-फ्रॉम-होम ग्राफिक डिजाइनिंग अवसर के लिए इंटर्न की भर्ती कर रहा है। चयनित उम्मीदवारों को सोशल मीडिया के लिए पोस्ट बनाना होगा, फोटो और वीडियो एडिट करना होगा और बैनर, टी-शर्ट और एनिमेशन बनाना होगा। इंटर्नशिप प्रति माह 1,000 रुपये का वजीफा और चयनित इंटर्न को प्रोत्साहन प्रदान करता है। उम्मीदवार इंटर्नशाला के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर है। 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post