AAI Recruitment 2022: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली है भर्ती, पढें डिटेल

 

AAI Recruitment 2022: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली है भर्ती, पढें डिटेल

 
 aai recruitment 2022 vacancy on junior executive 400 posts know eligibility  and other details | AAI ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के 400 पदों पर निकाली  वैकेंसी, जानें योग्यता व अन्य डिटेल
 
AAI Recruitment 2022: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (Airports Authority of India, AAI) में जॉब का शानदार मौका है। AAI ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 596 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह नियुक्तियां सिविल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, आर्किटेक्चर में की जाएगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे AAI की ऑफिशियल वेबसाइट aai.aero पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है। यह आगामी 22 दिसंबर, 2022 से शुरू होगी। अभ्यर्थी इन पदों के लिए 21 जनवरी, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। 
 
वैकेंसी डिटेल्स 

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- सिविल) -62

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग- इलेक्ट्रिकल) -84

जूनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स) -440

जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर) -10

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरु होने की तारीख: 22 दिसंबर 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 21 जनवरी 2023

 

 

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने के लिए नोटिफिकेशन को ऐसे करें डाउनलोड 

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एएआई की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर करियर सेक्शन में जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध लिंक - 'रिक्रूटमेंट ऑफ एग्जीक्यूटिव्स थ्रू गेट 2020/गेट 2021/गेट 2022' पर क्लिक करें। इसके बाद अब आपको एएआई एग्जीक्यूटिव्स भर्ती अधिसूचना 2022-23 नौकरी अधिसूचना की पीडीएफ एक नई विंडो में मिलेगी। अब एएआई एग्जीक्यूटिव भर्ती अधिसूचना 2022-23 नौकरी अधिसूचना डाउनलोड करें और इसे अपने भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

 

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर जाना होगा। इसके बाद यहां को टैब "कैरियर" पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना आवश्यक है। इसके बाद पूरे फॉर्म को क्रास चेक करने के बाद फिर उसका प्रिंटआउट लेकर सेव करके रख लें। 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post