BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने Project Engineer के पदों पर निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट

 

BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने Project Engineer के पदों पर निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट

 
 
BEL Recruitment 2022-23: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics Limited, BEL) ने प्रोजेक्ट और ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके अनुसार, कुल 41 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को BEL की आधिकारिक वेबसाइट https://bel-india.in/ पर जाकर नोटिफिकेशन की जांच कर सकते हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 22 दिसंबर 2022 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए इस बात का खासतौरपर ध्यान रखें।
 
BEL Recruitment 2022 : भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट  इंजीनियर की वैकेंसी, नजदीक है आवेदन की लास्ट डेट - bel recruitment 2022 for  trainee ...

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोजेक्ट इंजीनियर- I (PE-ICS) 18

 

प्रोजेक्ट इंजीनियर- I(PE-ECE): 10

प्रोजेक्ट इंजीनियर- I(PE-ECE):03

प्रोजेक्ट इंजीनियर- I (PE-TSCS ): 06

ट्रेनी इंजीनियर- I (TE-TSCS): 04

आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन की जांच कर लें। आवेदन पत्र में गड़बड़ी पकड़ में आने पर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics Limited, BEL) लास्ट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं करेगा। वहीं, भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

ऐसे करें अप्लाई

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार नोटिफिकेशन में अप्लाई करने से संबंधित सभी नियमों और शर्तों को पढ़ने के बाद डाक के माध्यम से अपना आवेदन पत्र भेज सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को सभी प्रकार के शैक्षणिक दस्तावेज को सेल्फ अटैच्ड करके सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर, (एचआर), नेवल सिस्टम एसबीयू, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, Jalahalli पोस्ट, बेंगलुरु 560013, कर्नाटक को भेजना होगा।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post