पांच जिलों के बीएसए हटाए गए, शासन ने कई शिक्षा अधिकारियों को भी किया इधर से उधर

 

पांच जिलों के बीएसए हटाए गए, शासन ने कई शिक्षा अधिकारियों को भी किया इधर से उधर 

 

लखनऊ। शासन ने शुक्रवार को खराब प्रदर्शन करने वाले पांच जिलों के बीएसए को हटा दिया है। साथ ही कई अन्य शिक्षा अधिकारियों को भी इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में प्रमुख सचिव दीपक कुमार ने आदेश जारी कर दिए हैं।
CM Yogi Adityanath will visit Kashi for two days will review law and order  and development works in varanashi | UP: सीएम योगी आज दो दिवसीय दौरे पर  जाएंगे काशी, कानून व्यवस्था

स्थानांतरित अधिकारियों में माध्यमिक से बेसिक शिक्षा में आए राम जियावन मौर्या को कुशीनगर, वीरेंद्र कुमार सिंह को मथुरा, विनीता को हरदोई व आशीष कुमार पांडेय को फिरोजाबाद का बीएसए बनाया गया है। शिविर कार्यालय बेसिक,लखनऊ में सहायक उप शिक्षा निदेशक (सेवाएं) पद पर तैनात विश्वदीपक त्रिपाठी को मेरठ और एससीईआरटी लखनऊ में सहायक उप शिक्षा निदेशक कुमार गौरव को शाहजहांपुर का बीएसए बनाया गया है। इन जिलों में तैनात बीएसए क्रमशः कमलेंद्र कुशवाहा, दीवान सिंह, वीपी सिंह, योगेंद्र कुमार, सुरेंद्र कुमार सिंह व अंजलि अग्रवाल को बेसिक शिक्षा निदेशक कार्यालय लखनऊ से संबद्ध किया गया है।



समूह क के अफसरों में शिक्षा निदेशालय प्रयागराज में तैनात सहायक शिक्षा निदेशक मदन पाल सिंह को सीटीई लखनऊ में रीडर, डायट बागपत के प्राचार्य मुकेश रायजादा को निदेशालय प्रयागराज में उप शिक्षा निदेशक (सेवाएं-2) और इस पद पर तैनात ज्ञान प्रकाश सिंह को आईएएसई, प्रयागराज में रीडर के पद पर स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा डायट बस्ती के उप प्राचार्य कृपाशंकर वर्मा को इसी पद पर अलीगढ़ स्थानांतरित किया गया है और अलीगढ़ में इस पद पर तैनात पूरन सिंह को बस्ती में उप प्राचार्य बनाया गया है।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

Post a Comment

Previous Post Next Post