IOCL Recruitment 2022: अप्रेटिंस के 1760 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, देखें नोटिफिकेशन 

 

 IOCL Recruitment 2022: अप्रेटिंस के 1760 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, देखें नोटिफिकेशन 
 
Iocl Recruitment 2022:आईटीआई पास के लिए 1700 से ज्यादा नौकरियां, भारतीय तेल  निगम में निकली है भर्ती - Iocl Recruitment 2022 Notification Out For 1760  Apprentice Jobs Internship - Amar Ujala ...

 
 

 
 IOCL Recruitment 2022 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने टेक्निशियन, ग्रेजुएट और ट्रेड अप्रेटिंस (टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन रिक्तियों के लिए आवेदन 14 दिसंबर 2022 से शुरू हो गए थे। उम्मीदवार 03 जनवरी 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट iocl.com/apprenticeships पर आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।
 
 जानें- पदों के बारे में टेक्निशियन, ग्रेजुएट और ट्रेड अप्रेटिंस (टेक्निकल और नॉन-टेक्निकल) के कुल 1760 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। जानें- आवेदन करने की तारीख ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 14 दिसंबर 2022 ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख - 03 जनवरी 2023 शैक्षणिक योग्यता ट्रेड अप्रेटिंस- NCVT/SCVT द्वारा मान्यता प्राप्त रेगुलर फुलटाइम 2 (दो) वर्ष के आईटीआई कोर्स के साथ 10वीं कक्षा पास की हो। टेक्निशियन ट्रेड अप्रेटिंस - सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी-एनसीएल के लिए न्यूनतम 50% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में 3 साल का रेगुलर फुलटाइम डिप्लोमा किया हो और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 45% अंकों के साथ ग्रेजुएशन की हो।
 ग्रेजुएट अप्रेंटिस (BA/ B. Com / B. Sc.) - सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी-एनसीएल के लिए न्यूनतम 50% अंकों के साथ किसी भी विषय में फुलटाइम ग्रेजुएशन और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय 45% अंकों के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो। बता दें, इन पदों पर शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह भर्ती से जुड़ी शैक्षणिक संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें। उम्र सीमा उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 24 साल होनी चाहिए। ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन चयन एक ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इस तरह कर सकते हैं आवेदन पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com/apprenticeships के माध्यम से 14 दिसंबर 2022 से 03 जनवरी 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

  




Post a Comment

Previous Post Next Post