KVS Recruitment 2022: केंद्रीय विद्यालय टीचिंग, नॉन-टीचिंग भर्ती अलर्ट, 13404 पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख

 

KVS Recruitment 2022: केंद्रीय विद्यालय टीचिंग, नॉन-टीचिंग भर्ती अलर्ट, 13404 पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख

 

KVS Recruitment 2022: केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा संचालित किए जा रहे 1248 केंद्रीय विद्यालयों के लिए निर्धारित सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण पदों में से रिक्त 13000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। इन पदों में टीचिंग के टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी हैं, जबकि नॉन-टीचिंग पदों में जूनियर सेक्रेटेरियल असिस्टेंट, सीनियर सेक्रेटेरियल असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर ग्रेड 2, हिंदी ट्रांसलेटर, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट इंजीनियर सिविल, फाइनेंस ऑफिसर, लाइब्रेरियन, आदि शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया आज यानि 26 दिसंबर 2022 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।
 
KVS Recruitment 2022: Kendriya Vidyalaya Sangathan Registration Begins For  13,404 Posts Of Teaching And Non-teaching - KVS Recruitment 2022: केवी में  टीचिंग और नॉन टीचिंग के 13 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन  प्रक्रिया शुरू | Jobs News In Hindi

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें आवेदन के दौरान 2300/1500/1200 रुपये (पदों के अनुसार अलग-अलग) का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान भी आज ही कर लेना होगा। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के आवेदन शुल्क में छूट भी दी गई, अधिक जानकारी के सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना देखें। साथ ही, आवेदन के बाद सबमिट किए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन का प्रिंट लेने के साथ ही साथ इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

 

 

 

बता दें कि केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा केंद्रीय विद्यालय टीजीटी, पीजीटी, पीआरटी और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया 5 दिसंबर से शुरू की थी।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

  



 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post