MNNIT Recruitment : जूनियर असिस्टेंट व ऑफिस असिस्टेंट समेत 103 पदों पर भर्ती के लिए आवदेन आज से

 

MNNIT Recruitment : जूनियर असिस्टेंट व ऑफिस असिस्टेंट समेत 103 पदों पर भर्ती के लिए आवदेन आज से

 


MNNIT Recruitment : एमएनएनआईटी ने विभिन्न विभागों, संकायों में सीधी भर्ती, प्रतिनियुक्ति व अनुबंध के आधार पर कर्मचारी संवर्ग के गैर शैक्षणिक पदों के लिए भर्ती नोटिफकेशन जारी कर दिया है। । भर्तियों के लिए आनलाइन आवेदन 20 जनवरी से शुरू होंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 15 फरवरी की शाम साढ़े पांच बजे तक तय की गई है। दस से अधिक गैर शैक्षणिक वर्ग में 103 पदों के लिए भर्तियां निकाली है। इसमें सुपरिटेंडेंट के लिए तीन, पर्सनल असिस्टेंट, सीनियर स्टेनोग्राफर और सीनियर असिस्टेंट के लिए एक-एक पद हैं।

 MNNIT Recruitment : MNNIT Allahabad Vacancy non teacher junior assistant  office assistant - MNNIT Recruitment : जूनियर असिस्टेंट व ऑफिस असिस्टेंट  समेत 103 पदों पर भर्ती के लिए आवदेन आज से


इसके अलावा जूनियर असिस्टेंट के चार, ऑफिस असिस्टेंट के 21, फार्मासिस्ट के दो, टेक्निकल असिस्टेंट के 20, जूनियर इंजीनियर सिविल तीन, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल दो, एसएएस असिस्टेंट एक, लाइब्रेरी इनफारमेशन असिस्टेंट एक, सीनियर टेक्नीशियन 15 और टेक्नीशियन के 28 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। 103 पदों में से सामान्य के 45, ईडब्ल्यूएस के 10, ओबीसी के 27, एसटी के छह व एससी के 15 पद हैं।
ट्रायल कोर्टों में भर्ती परीक्षा के प्रथम चरण का परिणाम घोषित
प्रदेश की ट्रायल कोर्टों में कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा के प्रथम चरण का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा 10 से 18 दिसंबर 2022 को हुई थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग के अनुसार परीक्षा का परिणाम इलाहाबाद हाईकोर्ट की वेबसाइट www. allahabadhighcourt in पर देखा जा सकता है।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

  

 

 

 

 

 

   

  

Post a Comment

Previous Post Next Post