UPSESSB TGT PGT Recruitment : पद बढ़ाने को लेकर अनशन खत्म, पूर्व मंत्री ने छात्रों को दिया यह आश्वासन

 

UPSESSB TGT PGT Recruitment : पद बढ़ाने को लेकर अनशन खत्म, पूर्व मंत्री ने छात्रों को दिया यह आश्वासन

 


UPSESSB TGT PGT Recruitment : प्रतियोगी छात्र मोर्चा के बैनर तले प्रतियोगी छात्रों ने टीजीटी- पीजीटी 2022 में सीट वृद्धि के लिए पुन पोर्टल खोलने की मांग को लेकर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड पर 16 दिनों से अनशनरत रहे। बुधवार को प्रतियोगी छात्रों ने शहर पश्चिमी के विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से मुलाकात कर अपनी मांग रखी। सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को धरना स्थल पर पहुंचकर छात्रों को समझा-बुझाकर अनशन समाप्त कराया।

 अनशन की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee  News Hindi


छात्रों को संबोधित करते पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री तक छात्रों की मांग पहुंचा दी गई है। जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा। गतिरोध को हल करने के लिए एक कमेटी भी गठित की जाएगी और कमेटी में प्रतियोगी छात्रों को भी प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हमारी सरकार ने हमेशा ही छात्रों के साथ न्याय किया है प्रतियोगी छात्र मोर्चा के अध्यक्ष विक्की खान ने बताया कि प्रतियोगी छात्रों का एक शिष्टमंडल शुक्रवार को महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरण आनंद से मिलेगा। उनके समक्ष अपनी बात रखेगा।
आपको बता दें कि चयन बोर्ड ने टीजीटी-पीजीटी 2022 के 4163 पदों पर आवेदन लेने के कई महीने बाद भी परीक्षा तिथि घोषित नहीं की है।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

  

 

 

 

 

 

   

  

Post a Comment

Previous Post Next Post