UPSRTC Recruitment 2023: यूपी रोडवेज में 625 कंडक्टर भर्ती; प्रयागराज, प्रतापगढ़, जौनपुर व अन्य में वेकेंसी

 

UPSRTC Recruitment 2023: यूपी रोडवेज में 625 कंडक्टर भर्ती; प्रयागराज, प्रतापगढ़, जौनपुर व अन्य में वेकेंसी


UPSRTC Conductor Recruitment 2023: यूपी रोडवेज में नौकरी के इच्छुक और कंडक्टर भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) के अंतर्गत विभिन्न जिलों में कंडक्टर की भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती उत्तर प्रदेश सरकार के सेवायोजन पोर्टल, sewayojan.up.nic.in के माध्यम से निकाली गई है और यह संविदा के आधार थर्ड पार्टी (एसएस इंटरप्राइजेज) मोड में की जानी है। पोर्टल पर जारी सूचना के मुताबिक प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, जौनपुर और मिर्जापुर में कुल 265 पदों और सहारनपुर के लिए 360 कंडक्टर समेत कुल 625 पदों पर भर्ती की जानी है।
 
 UPSRTC Recruitment 2023 : UP Roadways Conductor bharti apply for parichalak  posts vacancy - UPSRTC Recruitment 2023 : यूपी रोडवेज में 265 पदों पर  कंडक्टरों की भर्ती, जानें खास बातें
UPSRTC Conductor Recruitment 2023: यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती 2023 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूपी सेवायोजन पोर्टल पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 जनवरी तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

 

 

UPSRTC यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती 2023 अधिसूचना और आवेदन लिंक

UPSRTC Conductor Recruitment 2023: यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए योग्यता मानदंड

यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंटरमीडिएट (10+2) की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को कंप्यूटर कॉम्पीटेंसी सर्टिफिकेट (सीसीसी) प्राप्त किया होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 18/21 वर्ष (जिले के अनुसार अलग-अलग) से कम और 40/45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 
  

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post