MSTC OSD Recruitment 2023: इस्पात मंत्रालय की कंपनी में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी की भर्ती, फ्रेशर भी करें आवेदन

 

MSTC OSD Recruitment 2023: इस्पात मंत्रालय की कंपनी में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी की भर्ती, फ्रेशर भी करें आवेदन

 
 
MSTC OSD Recruitment 2023: फ्रेशर स्नातकों के लिए सरकारी नौकरी अपडेट। भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी रत्न कंपनी एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) की भर्ती की जानी है। कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार फ्रेशर, ईकॉमर्स, विजिलेंस, आरओ/बीओ, ह्यूमन रिसोर्सेस, फैशिलिटी एण्ड ईस्टेट मैनेजमेंट, फाइनेंस, सिस्टम्स (जावा, डॉट नेट और नेटवर्क असिस्टेंट) विभागों में ओएसडी के कुल 62 पदों पर भर्ती की जानी है। इन सभी पदों पर एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और संविदा की अवधि कंपनी द्वारा आरंभ में 2 वर्ष निर्धारित की गई है, जिसे अधिकतम 5 वर्षों की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।
 
 इस्पात मंत्रालय की कंपनी MSTC में OSD की भर्ती, करें आवेदन - Up18 News

MSTC OSD Recruitment 2023: कहां और कैसे करें आवेदन?

एमएसटीसी ओएसडी भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, mstcindia.co.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 21 फरवरी से ही चल रही है और आज यानी सोमवार, 13 मार्च 2023 को आखिरी तारीख है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे रात 11.59 बजे तक वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के दौरान 590 रुपये के शुल्क का भुगतान उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

MSTC OSD Recruitment 2023: ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी की भर्ती के लिए फ्रेशर भी करें आवेदन

एमएसटीसी लिमिटेड द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार ओएसडी (ऑपरेशंस) - फ्रेशर्स पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ किसी भी विषय में होना चाहिए। वहीं, अन्य पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित विषयों के साथ स्नातक या पीजी होना चाहिए और वांछित अनुभव भी आवश्यक है। सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 31 दिसंबर 2022 को 21 वर्ष से कम और 62 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post