DFCCIL Recruitment 2023: रेल मंत्रालय की इस कंपनी में निकली 535 सरकारी नौकरियां, आवेदन 20 मई से

 

DFCCIL Recruitment 2023: रेल मंत्रालय की इस कंपनी में निकली 535 सरकारी नौकरियां, आवेदन 20 मई से

 

DFCCIL Recruitment 2023: रेल मंत्रालय के अधीन सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। रेल मंत्रालय के अधीन सावर्जनिक क्षेत्र की कंपनी डेडीकेटेड फ्रेट कोरीडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआइएल) ने विभिन्न विभागों में जूनियर एग्जीक्यूटिव और एग्जीक्यूटिव के 500 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त अधिसूचना जारी की है। कंपनी द्वारा रोजगार समाचार में प्रकाशित विज्ञापन के मुताबिक सिविल, इलेक्ट्रिकल, ऑपरेशंस एण्ड बिजनेस डेवेलपमेंट, फाइनेंस, ह्यूमन रिसोर्स, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी विभागों में एग्जीक्यूटव और इलेक्ट्रिकल, सिग्नल एण्ड टेली-कम्यूनिकेशन व मेकेनिकल में जूनियर एग्जीक्यूटिव के कुल 535 पदों पर सीधी भर्ती की जानी है।

 DFCCIL Recruitment 2023 रेल मंत्रालय की इस कंपनी में निकली 535 सरकारी  नौकरियां आवेदन 20 मई से - DFCCIL Recruitment 2023 Short Notice Issued for  535 Junior Executive and Executive Vacancies, Apply

डेडीकेटेड फ्रेट कोरीडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड द्वारा विज्ञापित जूनियर एग्जीक्यूटिव और एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, dfccil.com पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया 20 मई से शुरू होगी और आखिरी तारीख 19 जून 2023 निर्धारित है। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा निर्धारित शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, डीएफसीसीआइएल इस भर्ती के लिए लिए जाने वाले शुल्क की राशि और आरक्षित वर्गों को मिलने वाले छूट को लेकर कोई भी जानकारी अपनी संक्षिप्त सूचना में नहीं दी है। उम्मीदवार 20 मई से शुरू होने वाली आवेदन प्रक्रिया के साथ जारी होने वाले नोटिफिकेशन से ये जानकारियां ले सकेंगे।

DFCCIL Recruitment 2023: आवेदन से पहले जानें योग्यता

एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों रिक्तियों से सम्बन्धित विषय में इंजीनियरिंग डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं, जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित ट्रेड में आइटीआइ किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु निर्धारित कट-ऑफ डेट पर 18 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 


 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post