INCET Navy Recruitment 2023: नौसेना में 372 चार्जमैन पदों के लिए आज ही करें आवेदन, नेवी सिविलियन भर्ती

 

INCET Navy Recruitment 2023: नौसेना में 372 चार्जमैन पदों के लिए आज ही करें आवेदन, नेवी सिविलियन भर्ती

 

INCET Navy Recruitment 2023: नेवी सिविलियन भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। भारतीय नौसेना द्वारा इंडियन नेवल सिविलियन एंट्रेंस टेस्ट (INICET) का आयोजन किया जाना है। इस प्रवेश परीक्षा के माध्यम से नौसेना चार्जमैन-II के 372 पदों पर भर्ती करेगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 मई 2023 से चल रही है और आज यानी सोमवार, 29 मई को आखिरी तारीख है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे इस प्रवेश परीक्षा के आधिकारिक पोर्टल, indiannavy.cbexams.com पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

 

 Indian Navy recruitment 2023 Apply for 372 sarkari naukri | Indian Navy  recruitment 2023: नेवी में निकली बंपर भर्ती, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या  नहीं | Hindi News

INCET Navy Recruitment 2023: कैसे करें नौसेना चार्जमैन (सिविलियन) भर्ती के लिए आवेदन?

उम्मीदवारों को आइएनसीईटी 2023 के माध्यम से होने वाली नेवी चार्जमैन भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु पोर्टल पर विजिट करने के बाद होम पेज पर दिए गए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को न्यू रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर आवंटित अप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट करना होगा। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 278 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि एससी, एसटी, दिव्यांग और भूतपूर्व कर्मचारी श्रेणियों के उम्मीदवारों के साथ-साथ सभी वर्गों की महिला उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

INCET Navy Recruitment 2023: कौन कर सकता है नौसेना चार्जमैन (सिविलियन) भर्ती के लिए आवेदन?

नेवी चार्जमैन भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में इंजीनियरिंग डिप्लोमा या विज्ञान विषयों (फिजिक्स, केमिस्ट्री, मैथ) के साथ स्नातक होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की आखिरी तारीख यानी आज, 29 मई 2023 को 18 वर्ष से कम और 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post