IBPS PO 2023: परीक्षा केंद्र बदलने को लेकर अहम नोटिस जारी

IBPS PO 2023: परीक्षा केंद्र बदलने को लेकर अहम नोटिस जारी

 

 IBPS PO 2023: Important notice issued regarding change of examination  center - IBPS PO 2023: परीक्षा केंद्र बदलने को लेकर अहम नोटिस जारी , करियर  न्यूज

IBPS PO Exam 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने पीओ भर्ती परीक्षा में भाग लेने जो रहे कुछ परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र बदलने का अवसर दिया है। इस संबंध में अहम नोटिस जारी करते हुए आईबीपीएस ने शनिवार को कहा कि जो अभ्यर्थी इम्फाल और मणिपुर का विकल्प चुना था और वे अब अपना परीक्षा केंद्र बदलना चाहते हैं जो उन्हें इसकी अनुमति दी जाएगी।

 

आईबीपीएस की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि मणिपुर की परिस्थितियों पर गहराई से विचार करते हुए यहां के अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र बदलने की अनुमति देन का फैसला किया गया है। यह परीक्षा मैनेजमेंट ट्रेनी और बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जा रही है। मणिपुर के अभ्यर्थी जोरहाट असम, शिलॉन्ग मेघालय, ऐजवाल मिजोरम कोहिमा नागालैंड, कोलकाता, फरीदाबाद और गुणगांव जैसे एनसीआर शहरों का विकल्प चुन सकते हैं। आईबीपीएस ने परीक्षा केंद्र बदलने का लिंक भी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराया है। परीक्षा केंद्र बदलने की विंडो 21 सितंबर को बंद हो जाएगी।  

आईबीपीएस पीओ परीक्षा 2023 में भाग लेने वाले बाकी अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्र में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post