NABARD Recruitment 2023: कल तक करें नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन, जानें फीस सहित सब डिटेल

 

NABARD Recruitment 2023: कल तक करें नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन, जानें फीस सहित सब डिटेल

 

एजुकेशन डेस्क। NABARD Assistant Manager Recruitment 2023: नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए बेहद काम की खबर है। कल, 23 सितंबर, 2023 को नाबार्ड बैंक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (Nabard Bank of Agriculture and Rural Development, NABARD) की ओर से असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए के पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो बंद कर दी जाएगी। इसलिए, जिन भी उम्मीदवारों को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है, उन्हें बिना देरी के आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लेनी चाहिए। अंतिम तिथि बीतने के बाद उन्हें दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा।

 

 NABARD Recruitment 2023: कल तक करें नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए  आवेदन, जानें फीस सहित सब डिटेल - NABARD Recruitment 2023: NABARD will close  the registration process for Assistant ...

NABARD Assistant Manager Recruitment 2023: नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट nabard.org पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को सहायक प्रबंधक के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक मिलेगा। लिंक पर क्लिक करें और अपना पंजीकरण करें। एक बार हो जाने के बाद, खाते में लॉग इन करें।आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। एक बार हो जाने के बाद, सबमिट पर क्लिक करें। पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

NABARD Assistant Manager Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये और अन्य सभी के लिए 800 रुपये का शुल्क है। भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार नाबार्ड की आधिकारिक साइट पर विजिट कर सकते हैं।

NABARD Assistant Manager Recruitment 2023: ये मांगी है एज लिमिट

असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की एज 01-09-2023 तक 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसर छूट दी जाएगी। वहीं, इस भर्ती के लिए अस्थायी रुप से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।  

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post