SSC MTS answer key 2023: कर्मचारी चयन आयोग एमटीएस - हवलदार परीक्षा की आंसर की ssc.nic.in पर जारी

 SSC MTS answer key 2023: कर्मचारी चयन आयोग एमटीएस - हवलदार परीक्षा की आंसर की ssc.nic.in पर जारी

 

SSC MTS answer key 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस नॉन- टेक्निकल) और हवलदार (CBIC & CBN) परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। जिन अभ्यर्थियों ने एसएससी एमटीएस 2023 परीक्षा में भाग लिया हो वे अपनी आंसर की आयोग की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी यहां दिए जा रहे डायरेक्ट लिंक से भी एमटीएस आंसर की 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को आंसर की डाउनलोड करने के लिए रोल नंबर और पासवर्ड की जरूरत होगी।

 SSC MTS answer key 2023: Staff Selection Commission released the answer key  of MTS-Havildar exam on ssc nic in - SSC MTS answer key 2023: कर्मचारी चयन  आयोग एमटीएस-हवलदार परीक्षा की आंसर

 

एसएससी एमटीएस परीक्षा का आयोजन 1 से 14 सितंबर 2023 तक देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में किया गया था। एसएससी एमटीएस आंसर की को लेकर जारी नोटिस में आयोग ने कहा है कि यदि किसी अभ्यर्थी को परीक्षा में पूछे गए प्रश्न या उनके विकल्पों को लेकर कोई आपत्ति हो तो वह 17 से 20 सितंबर 2023 तक दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थियों को 100 रुपए प्रति आपत्ति के हिसाब से शुल्क भी देना होगा। एसएससी आंसर की 2023 ऐसे डाउनलोड करें: एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। अब आंसर की टैब पर जाएं। एसएससी एमटीएस आंसर की पीडीएफ फाइल ओपन करें। जरूरी सूचनाएं दर्ज करें और सब्मिट करें। अब आंसर की आपके सामने होंगी जिन्हें डाउनलोड कर प्रिंटआउट करा सकते हैं।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post