UPPSC सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू अगले माह, प्रयागराज में रोजगार मेला 26 को

 UPPSC सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू अगले माह, प्रयागराज में रोजगार मेला 26 को

 

UPPSC Recruitment Interveiw : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के जरिए विभिन्न सरकारी विभागों में सीधी भर्ती के 150 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार अक्तूबर के पहले और दूसरे सप्ताह में होंगे। साक्षात्कार प्रकोष्ठ के अनुभाग अधिकारी दशरथ कुमार के अनुसार उत्तर प्रदेश प्राविधिक शिक्ष अध्यापन सेवा परीक्षा 2021 के तहत पुस्तकालयाध्यक्ष के 87 और व्याख्याता केमिकल इंजीनियरिंग के 47 पदों पर इंटरव्यू अक्तूबर के दूसरे सप्ताह में होंगे। व्याख्याता डेयरी इंजीनियरिंग के सात व व्याख्याता ऑटो इंजीनियरिंग के पांच पदों के साक्षात्कार पहले सप्ताह में होंगे। श्रम चिकित्सा सेवाएं के तहत कर्मचारी राज्य बीमा योजना में चिकित्सा अधिकारी (एलोपैथ पुनर्विज्ञापन) के दो पदों, चिकित्सा शिक्षा आयुर्वेदिक विभाग के तहत रीडर कौमार भृत्य के एक और आयुष यूनानी विभाग में प्रधानाचार्य के एक पद पर इंटरव्यू पहले सप्ताह में प्रस्तावित हैं।

 Interview for UPPSC direct recruitment next month employment fair in  Prayagraj on 26th september - UPPSC सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू अगले माह,  प्रयागराज में रोजगार मेला 26 को , करियर न्यूज

रोजगार मेला 26 को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 26 सितंबर को सुबह दस बजे से रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। मेले में निजी क्षेत्र की कम्पनियां एक हजार रिक्त पदों पर चयन करेंगी। रिक्तियों से संबंधित विवरण सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर उपलब्ध है।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post