राजस्थान विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, 450 में सिलेंडर, 2.5 लाख नौकरी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

राजस्थान विधान सभा चुनाव  के लिए भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, 450 में सिलेंडर, 2.5 लाख नौकरी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 


 

भाजपा ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र (संकल्प पत्र ) गुरुवार को जारी किया इसमें युवाओं को पांच साल में 2.50 लाख सरकारी नौकरी और गरीब महिलाओं को 450 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देने का वादा किया गया है।

 भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आपणी अग्रणी राजस्थान संकल्प पत्र-2023 का विमोचन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर परीक्षापत्र लीक व अन्य घोटालों की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया जाएगा। नड्डा ने कहा, ने हमारी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि ऐसे मामलों में दोषियों को दंड मिले।

नड्डा ने कहा, केंद्र सरकार ने हर क्षेत्र में राजस्थान के विकास किए कार्य  किया है, लेकिन हम डबल इंजन की सरकार चाहते हैं क्योंकि यहां पर तुष्टिकरण, परीक्षापत्र लीक, घोटाले और भ्रष्टाचार वाली सरकार है और उसे हटाना आवश्यक है।

उन्होंने कहा, भाजपा के लिए यह विकास का खाका है। इसलिए ये संकल्पपत्र मात्र पन्नों पर लिखे हमारे लिए ऐसे वाक्य हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए हम कटिबद्ध हैं। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत किसानों के लिए वित्तीय सहायता को बढ़ाकर 12000 रुपये सालाना करना, गेहूं की फसल को एमएसपी के ऊपर बोनस देकर 2700 रुपये प्रति क्विंटल पर खरीदने की व्यवस्था करना, लाडो प्रोत्साहन योजना के तहत बालिकाओं के जन्म पर सेविंग बांड देना शामिल हैं।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस नेताओं को राम याद आने लगे हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि राम का वनवास 14 साल का था, या 13 साल का नड्डा ने कहा, राम के इन नए भक्तों को नहीं पता कि राम का वनवास का वक्त कितना था कांग्रेस से सावधान रहें।

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर


Post a Comment

Previous Post Next Post