SSC CGL Final Vacancy 2023: एसएससी सीजीएल की फाइनल वैकेंसी लिस्ट जारी, अब 8 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

 

SSC CGL Final Vacancy 2023: एसएससी सीजीएल की फाइनल वैकेंसी लिस्ट जारी, अब 8 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

 

नई दिल्ली। SSC CGL 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल 2023 परीक्षा के लिए फाइनल वैकेंसी लिस्ट जारी कर दी है। इसके तहत, अब 8415 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इस वैकेंसी लिस्ट की राह देख रहे कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जारी सूचना के अनुसार, असिस्टेंट ऑडिट ऑडिटर के कुल 225 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, असिस्टेंट अकाउंटेट ऑफिसर ग्रुप बी और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के क्रमश: 28 और 600 से अधिक पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इसी तरह अन्य सभी पदों की संख्या की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक करना होगा। अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी इस सूची की जांच कर सकते हैं।

SSC CGL 2023: एसएससी सीजीएल परीक्षा के लिए फाइनल वैकेंसी लिस्ट को ऐसे करें डाउनलोड

एसएससी सीजीएल परीक्षा के लिए फाइनल वैकेंसी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर, “Combined Graduate Level Examination, 2023”, 2023 के लिए अंतिम रिक्ति लिंक पर क्लिक करें।इसके बाद, अब एक नई पीडीएफ फाइल स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी। अब पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

SSC CGL 2023: एसएससी सीजीएल टियर 1 परीक्षा परिणाम सितंबर में हुआ था घोषित 
एसएससी सीजीएल टियर-I परीक्षा 2023 का परिणाम 19 सितंबर, 2023 को जारी किए गए थे। इसके बाद, दूसरे चरण की परीक्षा 26 अक्टूबर, 2023 से 27 अक्टूबर, 2023 तक कराई गई थी। इस एग्जाम में प्रीलिम्स में सफल होने वाले उम्मीदवारों को शामिल होना था। वहीं, अब टियर 2 के लिए आंसर-की भी जारी कर दी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए पोर्टल पर विजिट करें।  

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post