UPPBPB : यूपी पुलिस एएसआई क्लर्क भर्ती को ग्रुप-डी कर्मचारी विभागीय परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, देखिए डिटेल्स

 UPPBPB : यूपी पुलिस एएसआई क्लर्क भर्ती को ग्रुप-डी कर्मचारी विभागीय परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, देखिए डिटेल्स

 

UPPBPB: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ ने पुलिस सहायक उप निरीक्षक (लिपिक) की रिक्तियों को भरने के लिए विभागीय परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यूपी पुलिस एएसआई पद के लिए विभागीय परीक्षा में भाग लेने को आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड यूपीपीबीपीबी की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए यहां भी एडमिडट कार्ड का डायरेक्ट लिंक दिया जा रहा है। अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड पीएनओ नंबर और पासवर्ड के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

 UPPBPB: Admit card released for Group-D employee departmental examination  for UP Police ASI Clerk Recruitment see details - UPPBPB : यूपी पुलिस एएसआई  क्लर्क भर्ती को ग्रुप-डी कर्मचारी विभागीय ...

 

यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, एएसआई लिपिक चयन वर्ष 2021 2022 2023 की रिक्तियों के सापेक्ष पुलिस विभाग में नियुक्ति ग्रुप-डी के कर्मचारियों से विभागीय परीक्षा के जरिए भरा जाएगा। इस संबंध में भर्ती बोर्ड ने 19 अक्टूबर 2023 को भर्ती विज्ञापन जारी किया था। इसके बाद विभागीय परीक्षा से जुड़े निर्देश व अन्य शर्तों को लेकर एक नंवबर 2023 को जारी किए गए नोटिस के अनुसार, चयन वर्ष 2021 की 37, चयन वर्ष 2022 की 39 और चयन वर्ष 2023 की 41 रिक्तियों को पुलिस विभाग में नियुक्त समूह-घ के पात्र कार्मिकों से विभागीय परीक्षा के माध्यम से भरे जाने के लिए 10 नवंबर 2023 को सुबह 10 बजे से 10:15 बजे तक अंग्रेजी टंकण परीक्षा तथा प्रातः 11 बजे से 11:15 बजे तक हिन्दी टंकण परीक्षा होगी।

टंकण परीक्षा निर्धारित तिथि व समय पर परीक्षा केंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ कम्प्यूटर साइंसेज, रजत वुमेन कॉलेज ऑफ एजुकेशन एंड मैनेजमेंट, पंचवटी, कमता अयोध्या रोड, लखनऊ में आयोजित की जाएगी । अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र सुबह 8 बजे पहुंचना अनिवार्य है।

 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 

 

 

 

 

 

Post a Comment

Previous Post Next Post